Uttar Pradesh: मथुरा में अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, मुठभेड़ के बाद 3 अपराधी गिरफ्तार

Share This Story

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में पुलिस ने शनिवार रात को दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित जंगल में हथियार फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया और मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया . पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी.

पुलिस के अनुसार मुठभेड़ में पैर में गोली लगने के बाद एक बदमाश घायल हो गया तथा उसे एवं उसके दो अन्य साथियों को गिरफ्तार किया गया. छापे में पुलिस को एक दर्जन बने तथा अधनिर्मित तमंचे एवं कारतूस बरामद हुए हैं. अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने बताया कि शनिवार रात सूचना मिली थी कि जैंत थाना क्षेत्र के गांव धौरेरा के जंगल में कुछ लोग चोरी-छिपे अवैध हथियार बनाने का काम कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस ने जंगल में तलाशी के दौरान एक स्थान पर आग जलती देखी तो वहां बैठे लोगों को ललकारा, इस पर उनमें से एक ने फायरिंग शुरू कर दी.

उन्होंने बताया कि जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया और उसे दबोच लिया गया. उसकी पहचान गोंदा अटस के अकरम के रूप में हुई है. सिंह ने बताया कि उसके दो अन्य साथी भोला एवं नीरज भी गिरफ्तार किए गए हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस को मौके से एक दर्जन तमंचे, दो दर्जन कारतूस व हथियार बनाने के उपकरण बरामद हुए हैं. उनके मुताबिक घायलों को अस्पताल ले जाया गया है तथा दोनों बदमाशों से पूछताछ की जा रही है. सोर्स- भाषा

Join Channels

Share This Story