Rohtak: डिवाइडर से टकराई सिंगर मासूम शर्मा की कार, बाल-बाल बची जान

Share This Story

हरियाणवी गायक मासूम शर्मा की कार शनिवार की रात ढाई बजे एमडीयू के नजदीक मॉल के पास डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन मासूम शर्मा कार का एयरबैग खुलने से बाल-बाल बच गए। मामले में कार्रवाई के नाम पर तीन थानों की पुलिस उलझी हुई है।

शनिवार रात 10 बजे से तड़के चार बजे तक पुलिस की तरफ से नाइट डोमिनेशन अभियान चलाया जा रहा था। इसी बीच रात ढाई बजे सूचना मिली कि जाट कालेज से आगे मॉल के पास एक कार डिवाइडर से टकरा गई है। पीजीआई थाना प्रभारी मौके पर पहुंची। जांच पड़ताल में पता चला कि हादसा दूसरी तरफ हुआ है, जो एरिया अर्बन एस्टेट थाने में आता है।

डी पार्क पर हुआ विवाद, कार का किया जा रहा था पीछा
पुलिस जांच में पता चला है कि दो पक्षों के बीच डी पार्क पर विवाद हो गया। इसके बाद जिस कार से दूसरी कार का पीछा किया जा रहा था, उसमें गायक मासूम शर्मा सवार था। संतुलन बिगड़ने से कार डिवाइडर से टकरा गई।

अर्बन एस्टेट थाना प्रभारी प्रहलाद सिंह ने बताया कि रात को घटना की सूचना पाकर वे मौके पर पहुंचे, जांच में पता चला कि गायक मासूम शर्मा की कार का हादसा डी-पार्क पर हुआ है। ऐसे में सिविल लाइन थाना पुलिस मामले की जांच करेगी। उधर, सिविल लाइन थाना प्रभारी अरविंद ने बताया कि मामले की सूचना नहीं है।

Join Channels

Share This Story