हरियाणा में शराब ठेके पर पहुंचे दो शूटर और खेल डाला खूनी खेल

Share This Story

Gurugram Wine Shop Firing Incident: हरियाणा में बदमाशों के हौंसले बुलंद नजर आ रहे हैं। इनमें पुलिस का कोई खौफ ही नहीं है। दरअसल, हरियाणा के गुरुग्राम से एक बड़ी घटना सामने आई है। यहां एक शराब ठेके पर अंधाधुंध गोलियां चलीं हैं। दो शूटर अचानक शराब ठेके पर आए और उन्होंने गोलियां चलाईं। जिसके बाद अफरा-तफरी मच गई। साथ ही शूटरों की इस गोलीबारी में शराब ठेके पहुंचे दो लोगों को गोली लग गई। जिनमें से एक की मौत हो गई. जबकि, एक अन्य घायल है। जिसे गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं शूटर घटना को अंजाम देने के बाद से फरार हैं। मौके पर पहुंची पुलिस शूटरों की तलाश कर रही है।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे मानेसर के एसएचओ अवित कुमार ने बताया कि, गुरुग्राम में पचगांव के पास एक शराब ठेके पर गोली चलने की घटना हुई। घटना के दौरान दो लोगों ने जनता और ग्राहकों पर अंधाधुंध फायरिंग की, जिससे एक की मौत हो गई और एक घायल हो गया। पुलिस जांच कर रही है। घटना को अंजाम देने वाले शूटरों की पहचान की जा रही है। पुलिस जांच में लगी हुई है।

कार में आए थे दोनों शूटर

जानकारी मिल रही है कि, शराब ठेके पर आकर गोलियां चलाने वाले दोनों शूटर कार में आए थे। गोलियां किस कदर चलीं हैं। इसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं। गोलियां लगने से शीशे टूटे हुए हैं। वहीं अभी यह पता नहीं चल सका है कि गोलियां चलाने वाले शूटर कौन थे और उन्होंने गोलियां क्यों चलाईं? पुलिस का कहना है कि, जांच-पड़ताल की जा रही है और जल्द ही शूटरों को काबू कर लिया जाएगा।

 

Join Channels

Share This Story