Affair : पति ने प्रमोशन के लिए पत्नी को बॉस के साथ संबंध बनाने के लिए किया मजबूर

Share This Story

देश भर में महिलाओं के साथ प्रताड़ना के मामले सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला इंदौर से आया है जहां एक पति ने अपनी ही पत्नी को प्रमोशन के लिए अपने बॉस और दोस्तों के साथ जबरदस्ती संबंध बनाने के लिए मजबूर किया।

देश भर में महिलाओं के साथ प्रताड़ना के मामले सामने आते हैं। इंदौर निवासी एक महिला ने बीते वर्ष अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ कोर्ट में पेश होकर प्रकरण प्रस्‍तुत किया था।

इसके बाद कोर्ट ने मामले की जांच के आदेश दिए थे। इस पूरे मामले में महिला बाल विकास विभाग ने जिला कोर्ट में गोपनीय जांच रिपोर्ट सौंपी है, जिसमें पीड़िता के साथ हुई प्रताड़ना का खुलासा हुआ है। पूरे मामले की सुनवाई के बाद इंदौर जिला कोर्ट ने महिला के पति सहित ससुराल जनों के खिलाफ केस दर्ज करने के निर्देश जारी किए हैं।

बॉस के साथ संबंध बनाने को किया मजबूर

दरअसल, इंदौर के नंदा नगर निवासी पीड़ित महिला की शादी 2003 में अमित छाबड़ा से हुआ था। दोनों कि एक 12 वर्ष की बेटी है। बेटी के जन्म के बाद से ही पीड़िता को उसके पति और ससुराल जनों के द्वारा घरेलू हिंसा कर प्रताड़ित किया जा रहा था तो वहीं महिला के पति ने नौकरी में प्रमोशन पाने के उसे अपने बॉस और दोस्तों के साथ संबंध बनाने के लिए लगातार दबाव बनाया।

देवर ने भी बनाए संबंध

इसी दौरान महिला का देवर भी उस पर बुरी नजर रखने लगा पर महिला के साथ जबरन संबंध बनाता था, वहीं यदि महिला उसकी बात मानने से इंकार करती थी तो उसका देवर 12 वर्ष की बच्ची को भी अपनी शिकार बनाता था।

जिसके बाद पीड़िता ने पति और ससुराल जनों की प्रताड़ना से तंग आकर इंदौर कोर्ट के समक्ष प्रकरण प्रस्तुत किया था। जिसमें जांच रिपोर्ट आने के बाद कोर्ट ने पीड़िता के पति- अमित छाबड़ा, सांस-हेमलता छाबड़ा और देवर-राज छाबड़ा के खिलाफ केस दर्ज किया है।

महिला ने बताई कहानी

महिला ने सेल्फ वीडियो रिकॉर्डिंग कर अपनी आप बीती बताई। महिला का कहना है कि उसके पति ने नौकरी में प्रमोशन पाने के लिए उसे उसके बॉस और दोस्तों के पास भेजा और जबरन संबंध बनवाए। वही उसका देवर भी उस पर गलत नजर रखता था और उसने कई बार संबंध बनाए, जिससे तंग आकर वो अपना ससुराल छोड़ मायके आ गई थी।

Join Channels

Share This Story