Rewari: थाना प्रभारी की हत्या की कोशिश, कैंटर चालक ने टक्कर मारकर हत्या करने का किया प्रयास

Share This Story

Rewari: कैंटर चालक ने हरियाणा पुलिस के सब इंस्पेक्टर की हत्या की कोशिश की है. घायल सब इंस्पेक्टर रजनीश कुमार धारूहेड़ा सेक्टर छह थाना प्रभारी है. जिसने रोंग साइड आ रहे कैंटर चालक को रुकवाने की कोशिश की थी. जिसके बाद नशे में धुत कैंटर चालक ने एक आर्टिका गाड़ी को टक्कर मारते हुए एसएचओ को भी कैंटर की चपेट में ले लिया. इस मामले में पुलिस कैंटर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कैंटर चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है.

Rewari: बता दें कि दिल्ली जयपुर हाइवे स्थित धारूहेड़ा के जोनियावास गाँव के पास जाम लगा हुआ था. सूचना पाकर धारूहेड़ा सेक्टर छह Rewari थाना प्रभारी (SHO) रजनीश कुमार मौके पर पहुँच गए और जाम को खुलवाने का प्रयास कर रहे थे. तभी गुरुग्राम की ओर से रोंग साइड एक कैंटर चालक भी आ गया.

जिसे थाना प्रभारी ने रोकने का प्रयास किया. लेकिन नशे में धुत कैंटर चालक ने पुलिस को ही धमकी देते हुए कैंटर को दौड़ा दिया. कैंटर चालक ने एक आर्टिका गाड़ी को भी टक्कर मारी. इस घटना में कैंटर और आर्टिका गाड़ी के बीच फंसने से एसएचओ (SHO) घायल हो गया. जिसके बाद कैंटर चालक फरार हो गया.

हादसे के तुरंत बाद घायल एसएचओ (SHO) को रेवाड़ी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने इस मामले में कैंटर चालक शिवराज के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि कैंटर चालक ने मानेसर में शराब पी और फिर रेवाड़ी आते वक्त जाम होने के कारण सिधरावली गाँव के पास से कैंटर को रोंग साइड चलाना शुरू कर दिया.

Join Channels

Share This Story