White House News: अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन की पोती ने रचाई शादी, व्हाइट हाउस में आयोजित हुआ कार्यक्रम

Share This Story

White House News:  अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की पोती नाओमी बाइडेन ने शादी रचा ली है। जिसके बाद आज व्हाइट हाउस में उनकी शादी का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। बीते दिनों ही एक निजी समारोह के दौरान नाओमी पीटर नील के साथ शादी के बंधन में बंधी।उनकी शादी साउथ लॉन में हुई। वही अपनी पोती की शादी को लेकर उत्साहित राष्ट्रपति जो बाइडेन और उनकी पत्नी जिल बाइडेन ने बधाई दी।जिसमें उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ‘नाओमी और पीटर आपको शुभकामनाएं, हम आपसे प्रेम करते हैं’।

बता दें कि नाओमी की शादी के साथ ही एक दशक से भी ज्यादा समय के बाद ऐसा हो रहा है जब व्हाइट हाउस में कोई शादी समारोह का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। ऐसे में इतिहास में यह पहली बार था कि जब वहां पर किसी राष्ट्रपति के पोते/पोती की शादी हुई हो। वही अब शादी समारोह के बाद लंच हुआ जिसमें बाइडन परिवार के करीबी लोग शामिल हुए थे।
बता दें कि इससे पहले नाओमी और पीटर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए 2021 में अपनी सगाई की घोषणा की थी। जिसके बाद से दोनों अब शादी के बंधन में बंधे है। एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने साल की शुरुआत में ही यह बता दिया था कि वह कहां पर शादी करेंगे।

Join Channels

Share This Story