धारावी बैंक के लिए विवेक ओबेरॉय ने 10 किलो वजन बढ़ाया

Share This Story

धारावी बैंक की कहानी एशिया की सबसे बड़ी झोपड़पट्टी धारावी के इर्द-गिर्द बुनी गई है

विवेक ओबेरॉय ने बताया कि जयंत गावस्कर के किरदार के लिए मैंने निर्देशक समित कक्कर और राइटर के साथ तकरीबन डेढ़ महीने तक समय बिताया। शारिरिक रूप से इसके ऊपर काफी तैयारी की जिससे इसमें मेरा रियल पुलिस ऑफिसर का किरदार लगे।

 

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने वेब सीरीज धारावी बैंक के लिये 10 किलो वजन बढ़ाया है। धारावी बैंक में सुनील शेट्टी,विवेक ओबेरॉय, सोनाली कुलकर्णी की मुख्य भूमिका है। धारावी बैंक की कहानी एशिया की सबसे बड़ी झोपड़पट्टी धारावी के इर्द-गिर्द बुनी गई है। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने पुलिस ऑफिसर जयंत गावस्करका किरदार निभाया है, जिसके लिये उन्होंने 10 किलो वजन बढ़ाया है।

विवेक ओबेरॉय ने बताया कि जयंत गावस्कर के किरदार के लिए मैंने निर्देशक समित कक्कर और राइटर के साथ तकरीबन डेढ़ महीने तक समय बिताया। शारिरिक रूप से इसके ऊपर काफी तैयारी की जिससे इसमें मेरा रियल पुलिस ऑफिसर का किरदार लगे। इस रोल में ढ़लने के लिए मैंने 10 किलो वजन बढ़ाया। 10 किलो वजन बढ़ाने में मुझे 4 महीने का समय लगा। इसके लिए खुराक बढ़ानी पड़ी। आमतौर पर दिन में 2 बार खाना खाता हूं, लेकिन वजन बढ़ाने के लिए उस वक्त 6 से 7 बार खाना खाता था। इसके साथ में जिम को भी हल्का-हल्का मेन्टेन रखा जिसे थोड़ा तगड़ा और साथ-साथ असली भी लगे। अपने वजन को बढ़ाने के लिए में दाल-रोटी, सब्जी आदि चीजें खाता था और ज्यादा खाता था।

Join Channels

Share This Story