खस्ता हाल सड़कों को लेकर सैक्टर वासियों का फूटा गुस्सा, विधायक चिरंजीव राव को सुनाई अपनी व्यथा

Share This Story

रेवाड़ी के पॉश इलाके में सुमार सैक्टर 4 के खस्ता हाल सड़कों को लेकर सैक्टर वासियों का गुस्सा सातवें आसमान पर पंहूच चुका है। हर प्रकार की गुहार और शिकायतें करने के बावजूद सड़कों के हालात ज्यों के त्यों हैं। रविवार को सैक्टर वासियों ने अपना रोष प्रकट करते हुए धरना दिया। सूचना मिलते ही विधायक चिरंजीव राव धरना स्थल पर पंहूचे और उनकी व्यथा सुनी। सैक्टर वासियों ने बताया कई वर्षों से यहां की सड़कों की खस्ता हालत है। अपने लेवल पर हमने खूब शिकायते दी हैं लेकिन किसी अधिकारी पर कोई जूं नही रेंग रही है। मजबूरन हम धूल फांकने पर मजबूर हैं।

विधायक चिरंजीव राव ने कहा सैक्टर में कहीं पर सड़कें देखने को नही मिल रही हैं। कांग्रेस सरकार के समय में जहां आलीसान सड़कें होती थी वहीं अब देखने पर कच्ची गलियां लग रही हैं। सबका साथ सबका विकास का नारा देने वाले वाली भाजपा सरकार इनके साथ क्यों भेदभाव कर रही है। सड़कों के हालात तो हैं ही इसके अलावा पार्कों की भी बहूत बुरी स्थिती बन चुकी है। वहीं पीने के पानी की शहर में भारी समस्या चल रही है। एक दिन छोड़कर एक दिन पानी शहर वासियों को मिल रहा है जबकि अभी ठीक ढंग से गर्मी का मौसम आया भी नहीं है।

विधायक चिरंजीव राव ने कहा विधानसभा में सत्र चल रहा है। मैं कल ही सैक्टर की सड़कों, पार्कों और पीने के पानी की समस्या को विधानसभा में जोर शोर से उठाउंगा। उन्होंने कहा सरकार को सैक्टर की सडकें तो बनानी ही चाहिए वहीं जो अन्य भी कच्ची सड़कें हैं उनकों भी पक्का करवाना चाहिए।
राव ने कहा मेरे दो अन्य प्रश्न भी विधानसभा में लगे हुए हैं। जिसमें एक हरियाणा में बढती बेरोजगारी पर है तो दूसरा स्वास्थ्य सेवाओं पर है। भाजपा सरकार ने हरियाणा में वायदा किया था कि 5 साल में 25 लाख युवाओं को कौशल प्रदान करेंगे जबकि सच्चाई आपके सामने हैं आज हरियाणा बेरोजगारी में नंबर वन है। वहीं कोरोना काल में मेडिकल सुविधाओं की सच्चाई सामने आने के बावजूद हरियाणा सरकार ने मेडिकल सुविधाओं पर कोई ध्यान नही दिया। आज तक एम्स का शिलान्यास सरकार नही कर सकी, माजरा श्योराज में मेडिकल कॉलेज नही बना, वेंटिलेटर नही बढाए गए। इन सभी मुद्दों को विधानसभा में उठाया जाएगा।

Join Channels

Share This Story