Raj Kundra Case : 5 स्टार होटलों में शूट किए थे अश्लील वीडियो, राज कुंद्रा, शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे के खिलाफ चार्जशीट दायर

Share This Story

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Bollywood actress Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा पर कुछ समय पहले पार्न वीडियो बनाने के आरोप लगे थे, जिसमें वे गिरफ्तार भी हुए थो। हालांकि कुछ वक्त पहले तो ये मामला थम गया था और उन्हें कोर्ट से जमानत भी मिल गई थी। लेकिन इस मामले ने अब एक बार फिर तुल पकड़ लिया है।

महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने चार्जशीटर दायर की है जिसमें राज कुंद्रा और अन्य के खिलाफ अश्लील कॉन्टेंट बनाने और इसे ओटीटी प्लेटफार्मों पर दिखाने का आरोप लगाया गया है। इस चार्जशीट में शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) और पूनम पांडे (Poonam Pandey) का भी नाम है।

महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने कोर्ट में कहा कि बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति व्यवसायी राज कुंद्रा और अन्य पर कुछ फाइव स्टार होटलों में अश्लील फिल्में बनाने का आरोप लगाया गया है, जिसे प्लेटफार्म द्वारा मौद्रिक लाभ के लिए वितरित किया गया था।

साइबर पुलिस की पिछले हफ्ते कोर्ट में पेश की गई चार्जशीट के अनुसार, कुंद्रा ने मॉडल शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे, फिल्म निर्माता मीता झुनझुनवाला और कैमरामैन राजू दुबे के साथ कथित तौर पर दो उपनगरीय पांच सितारा होटलों में अश्लील वीडियो शूट किए। इस चार्जशीट में प्राइम ओटीटी के सुवाजीत चौधरी और कुंद्रा के कर्मचारी उमेश कामथ का भी नाम लंदन स्थित कंपनी हॉटशॉट के प्रबंधक के रूप में है, जिसका स्वामित्व कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी की कंपनी केनिन के पास है, जो यूके में रजिस्टर्ड है।

2019 में दर्ज हुआ था मामला (Raj Kundra Case)

गौरतलब है कि पुलिस ने 2019 में मामला दर्ज किया था, जिसमें बताया गया था कि आर्म्सप्राइम मीडिया लिमिटेड के निदेशक कुंद्रा कुछ वैबसाइटों पर अश्लील वीडियो बनाने और वितरित करने में लगे हुए थे। 2021 में मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने अप्रैल में अपनी अलग चार्जशीट दायर की थी, उसके बाद सितम्बर में सनसनीखेज अश्लील रैकेट मामले में एक पूरक चार्जशीट दायर की थी, जो फरवरी (2021) में मड द्वीप में एक बंगले पर छापेमारी के बाद सामने आई थी।

Join Channels

Share This Story

UPSE Coaching

Recent Post

Vote Here

What does "money" mean to you?
  • Add your answer