बड़ी कार्रवाई- इंदौर के तमाम कारोबारियों के यहां आयकर विभाग और ईडी की टीम ने मारा छापा

Share This Story

इंदौर, मध्यप्रदेश। MP में आयकर विभाग व ईडी की कार्रवाई लगातार जारी है। इस बीच अब मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में बड़ी कार्रवाई हुई है।

इंदौर, मध्यप्रदेश। MP में आयकर विभाग व ईडी की कार्रवाई लगातार जारी है। इस बीच अब मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में बड़ी कार्रवाई हुई है। आयकर विभाग और ईडी की टीम ने इंदौर के तमाम कारोबारियों के यहां छापा मारा है।

बिल्डरों के ठिकानों पर एकसाथ छापेमारी :

देश के कई बिल्डर और व्यापारी वर्ग के यहां आयकर विभाग और ईडी द्वारा बड़ी कार्रवाई की जा रही है। इस बीच आज सुबह- सुबह इंदौर शहर में आयकर विभाग व ईडी ने बिल्डर टीनू संघवी समेत अन्य बिल्डरों के ठिकानों पर एकसाथ छापेमारी की है। टीम ने सुबह ही शहर के बिल्डरों के ठिकानों पर कार्रवाई शुरू की, टीनू संघवी समेत कई बिल्डरों के ठिकानों पर कार्रवाई की जा रही है और दस्तावेजों की पड़ताल की जा रही है।

बिल्डर टीनू संघवी के अलावा मंत्री और एचडी वायर्स के ठिकानों पर छापा :

मिली जानकारी के अनुसार बिल्डर टीनू संघवी के अलावा मंत्री और एचडी वायर्स के ठिकानों पर भी आईटी विभाग का छापा पड़ा है। सुबह शहर के तमाम ठिकानों पर यह कार्रवाई भारी पुलिस बल की मौजूदगी में की जा रही है। इसके अलावा आर्थिक राजधानी इंदौर में रियल इस्टेट और ज्वैलर्स के ठिकानों पर भी विभाग का छापा पड़ा है, आय छुपाने और कर चोरी की आशंका में विभाग की टीमों में इन ठिकानों पर दबिश दी, कार्रवाई जारी है। उल्लेखनीय है कि पिछले 3 दिनों से पटाखा कारोबारियों के ठिकानों पर भी छापा मार कार्रवाई की गई थी।

बताते चलें कि, एमपी में आपराधिक गतिविधियों और पुलिस की धरपकड़ का दौर जारी है! मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार रोकने के लिए सीबीआई, ईओडब्लू, लोकायुक्त जैसी एजेंसियां हैं, जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही हैं। बीते दिनों ही इंदौर के बड़े पान मसाला कारोबारियों के ठिकानों पर जीएसटी विभाग की रेड पड़ी थी, पान मसाला कारोबारियों के ठिकानों में राधा ट्रेडर्स, गोल्डन पान, हनी ट्रेडर्स आदि के सहित अन्य हैं, छापे की यह कार्रवाई सियागंज स्थित कारोबारियों के ठिकानों पर शुरू हुई थी।

 

Join Channels

Share This Story