इमरान खान का आजादी मार्च शुरू, सरकार ने मीडिया कवरेज पर रोक लगाई

Share This Story

पाकिस्तान में सेना और सरकार से इमरान खान की लड़ाई गंभीर मोड़ पर

इस्लामाबाद:  पाकिस्तान में सेना और सरकार से इमरान खान की लड़ाई गंभीर मोड़ पर पहुंच गई है। इमरान भारी भीड़ के साथ लाहौर से इस्लामाबाद के लिए आजादी मार्च शुरू कर चुके हैं। शहबाज सरकार ने इमरान के मार्च की कवरेज पर रोक लगा दी है। इस बीच पाकिस्तानी सेना पर इमरान खान की पार्टी के हमले जारी हैं।

इमरान खान के मार्च में उमड़ी भारी भीड़ के बाद पाकिस्तान की शहबाज सरकार भी सक्रिय हो गई है। सरकार ने मार्च के इस्लामाबाद पहुंचने पर सेना तैनात करने की चेतावनी पहले से ही दे रखी है, अब मार्च की कवरेज पर पूरी तरह रोक लगा दी गयी है। मुख्य धारा की मीडिया में रोक के बावजूद इंटरनेट के माध्यम से सोशल मीडिया पर मार्च की फोटो व वीडियो खूब सामने आ रहे हैं।

आजादी मार्च शुरू करने के साथ ही इमरान खान की पार्टी सेना के खिलाफ भी मुखर हो रही है। इमरान की पार्टी के सांसद आजम खान स्वाति ने आईएसआई व सेना पर बड़े आरोप लगाए हैं। 13 अक्टूबर को सेना प्रमुख जनरल बाजवा के खिलाफ एक ट्वीट करने पर उन्हें गिरफ्तार किया गया था। अब आजम खान स्वाति ने प्रेस वार्ता कर कहा कि हिरासत के दौरान आईएसआई के मेजर जनरल फैसल व सेक्टर कमांडर ब्रिगेडियर फहीम ने उन्हें प्रताड़ित किया और गंभीर यातानाएं दीं। उन्होंने इस मामले की कड़ी जांच और दोनों को पद से बर्खास्त करने की मांग की।

Join Channels

Share This Story