‘लाल सिंह चड्ढा’ का सपोर्ट करना ऋतिक को पड़ा भारी, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ बायकॉट ‘विक्रम वेधा’

Share This Story

अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की आने वाली फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का नाम शामिल हो गया है। बता दें, सोशल मीडिया पर #BoycottVikramVedha ट्रेंड कर रहा है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों का बायकॉट किया जा रहा है। आए दिन ट्विटर पर किसी न किसी फिल्म का बायकॉट किया जा रहा है। कुछ दिनों से आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) का बायकॉट किया जा रहा है। इसके अलावा अक्षय की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) का बायकॉट किया गया था। अब इस लिस्ट में अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की आने वाली फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का नाम शामिल हो गया है। बता दें, सोशल मीडिया पर #BoycottVikramVedha ट्रेंड कर रहा है।

क्या है मामला:

दरअसल, काफी समय से आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का बहिष्कार किया जा रहा है। हालांकि, समीक्षकों ने इस फिल्म की काफी तारीफ की। साथ ही बॉलीवुड सितारों ने भी आमिर खान की इसके लिए तारीफ की। हाल में ही ऋतिक रोशन ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ की तारीफ की थी। जिसके बाद ट्विटर पर यूजर्स ने ऋतिक रोशन की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की ही बायकॉट करना शुरू कर दिया।

ऋतिक रोशन ने किया ‘लाल सिंह चड्ढा’ का सपोर्ट:

ऋतिक रोशन ने 13 अगस्त 2022 को ट्विटर पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ देखने के बाद एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है, “मैंने हाल में ही ‘लाल सिंह चड्ढा’ देखी। मैंने इस फिल्म का दिल महसूस किया। एक-एक धड़कन महसूस की जा सकती है। ये फिल्म वाकई शानदार फिल्म है। कोई भी इस बढ़िया फिल्म को मिस मत कीजिए। जाइए, जाइए, इसे देखिए और इसकी खूबसूरती को महसूस कीजिए।”

https://twitter.com/iHrithik/status/1558479243536781312?s=20&t=pm_rWs57s2lQwzO5E_AmVw

Join Channels

Share This Story