Disha Patani Bikini Photos : दिशा पाटनी ने शेयर की ऐसी फोटोज, सर्दी में होगा गर्मी का अहसास

Share This Story

Mumbai: Disha Patani Bikini Photos – बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Actress Patani Bikini) ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है। इस फोटो में एक्ट्रेस काउच पर बैठकर बिकिनी लुक में नजर आई। एक्ट्रेस की इस बेहद हॉट फोटो को जिस जिसने भी देखा वो उनके लुक को देखकर चकरा गया। इसमें उन्हें ब्लैक कलर के ब्रालेट पहने हुए हैं और वह बोल्ड अंदाज में पोज (Disha Patani Bold Pose) देती दिखाई दे रही हैं। फोटोज में उनके बाल खुले हुए हैं और उन्होंने हल्का मेकअप कर रखा है। कातिलाना अंदाज में पोज देती इन फोटोज को देखकर आपको सर्दी में भी गर्मी का अहसास होने लगेगा।

disha-patani_

एक पिंक फ्लावर की इमोजी भी शेयर की

दिशा पाटनी ने अपनी ये फोटोज इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रही है। दिशा टानी ने एक फोटो शेयर करते हुए एक पिंक फ्लावर की इमोजी भी शेयर की है। इसे 3 घंटे में 9 लाख के करीब लाइक्स मिले हैं। वहीं तस्वीरों पर 5000 से ज्यादा कमेंट किए गए हैं। कई लोगों ने तस्वीरों पर दिल और आग की इमोजी शेयर की है।

disha-patani-bikini-photos

दिशा पाटनी ने इस तरह की बोल्ड फोटोज पहले भी शेयर करती रही हैं और कैमरे के सामने अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट कर चुकी हैं। दिशा की हर फोटो पर खूब सारे कमेंट भी आते हैं और लाइक्स की तो भरमार रहती है।

disha-patani-bikini-photos

 

 

 

कुछ यूजर्स ने ट्रोल भी किया

दिशा पाटनी को हॉट फोटोज को बेशक फैंस पसंद कर रहे हैं लेकिन इंस्टाग्राम पर कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। एक ने लिखा है, ‘फिर से इसका स्टाल चालू हो गया क्या।’ एक ने लिखा है, ‘आप ऐसे स्टाइल में क्यों हो।’ गौरतलब है कि दिशा पाटनी फिल्म एक्ट्रेस है। उन्होंने कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है।

disha-patani-bikini-photos

disha-patani-bikini-photos

disha-patani-bikini-photos

disha-patani-bikini-photos

disha-patani-bikini-photos

 

Join Channels

Share This Story