मोदी पर नीतियों पर भरोसा करते हैं क्रॉस वोट करने वाले कांग्रेसी विधायक : मनोहर लाल खट्टर

Share This Story

चंडीगढ़:  कांग्रेस नेता अजय माकन के भाजपा समर्थित निर्दलीय उम्मीदवार कार्तिकेय शर्मा से राज्यसभा चुनाव हारने के बाद, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने क्रॉस वोट करने वाले कांग्रेस विधायक का धन्यवाद किया है। खट्टर ने कहा कि कांग्रेस विधायक जिन्होंने भाजपा समर्थित निर्दीलय उम्मीदवार कार्तिकेय शर्मा को वोट दिया, उन्होंने अपनी अंतर आप्तमा की आवाज सुनी।

कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई ने क्रॉस वोटिंग की, जबकि कांग्रेस के एक वोट को चुनाव अधिकारियों ने अमान्य घोषित कर दिया। विधानसभा परिसर में पत्रकारों से बात करते हुए खट्टर ने उन सभी विधायकों को धन्यवाद दिया जिन्होंने भाजपा उम्मीदवार और निर्दलीय उम्मीदवार को वोट दिया। उन्होंने कहा कि यह एक तरह से हरियाणा के लोगों की जीत और लोकतंत्र की जीत है।

क्रॉस वोटिंग का जिक्र करते हुए खट्टर ने कहा कि उन्होंने अपने अंतरात्मा की आवाज को सुनकर वोट दिया। मैं कह सकता हूं कि उन्होंने मोदी सरकार की नीतियों और उपलब्धियों से प्रभावित होकर वोट दिया होगा। उन्होंने इस बात की परवाह नहीं की कि कांग्रेस क्या कार्रवाई करेगी। …मैं उसे बधाई देता हूं।

यह पूछे जाने पर कि क्या भाजपा के दरवाजे उनके लिए खुले हैं तो उन्होंने कहा कि अगर वह पार्टी में शामिल होते हैं तो पार्टी उनका स्वागत करेगी। यहां तक कि कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का भी स्वागत है। मतगणना आधी रात के बाद शुरू हुई और शनिवार को दोपहर 2 बजे के बाद परिणाम घोषित किए गए।

Join Channels

Share This Story