बर्थडे स्पेशल 30 अक्टूबर : अनन्या पांडे ने कम समय में बनाई बॉलीवुड में खास जगह

Share This Story

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनन्या पांडे ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई है। 30 अक्टूबर, 1998 को जन्मीं अनन्या पांडे जाने-माने फिल्म अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं। अनन्या ने स्नातक तक की पढ़ाई धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पूरी की है। उसके बाद उन्होंने अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए अभिनय को ही अपना करियर चुना। इसके लिए अनन्या ने कभी भी अपने पिता के नाम का सहारा नहीं लिया। उन्होंने साल 2019 में पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी। फिल्म में अनन्या के साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतरिया भी लीड रोल में थे। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन फिल्म में अनन्या अपने अभिनय और सादगी से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही।

इसके बाद अनन्या को एक और फिल्म में अभिनय करने का मौका मिला और फिल्म का नाम था ‘पति पत्नी और वो’। मुद्दस्सर अजीज द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनन्या अभिनेता कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ लीड रोल में थी। फिल्म में उनके द्वारा निभाए गए तपस्या सिंह के किरदार को हर किसी ने काफी पसंद किया। अनन्या की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही। इसके बाद साल 2020 में उन्हें दिवंगत अभिनेता इरफान खान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ के एक गाने में स्पेशल अपीरियंस में देखा गया। अनन्या पांडेय फिल्म ‘खाली पीली’ में पहली बार एक्शन करती नजर आईं थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेता ईशान खट्टर थे। वहीं फिल्म गहराइयां में वह बोल्ड अवतार में नजर आईं। फिल्मों के अलावा अनन्या कई विज्ञापनों और मैग्जीन कवर पर भी नजर आती हैं।

सोशल मीडिया पर भी वह काफी सक्रिय रहती हैं और सोशल मीडिया पर उनके फैन फॉलोइंग लाखों में हैं।अनन्या पांडे जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में अभिनय करती नजर आयेंगी।

Join Channels

Share This Story