Bharat Jodo Yatra: भाजपा का आरोप कांग्रेस पैसे देकर एक्टर्स को बुला रही है यात्रा में, कांग्रेस का भी पलटवार

Share This Story

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर भाजपा के नेताओं ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस एक्टर्स को पैसे देकर यात्रा में शामिल कर रही है। मंगलवार को अमित मालवीय सहित कई भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस ने बिना नाम वाला एक व्हाट्सएप मैसेज फारवर्ड किया था, जिसमें मध्यप्रदेश के अभिनेताओं को यात्रा में शामिल होने का आह्वान किया गया। इस व्हाट्सएप मैसेज के अनुसार अपनी पेमेंट बताकर राहुल गांधी के साथ 15 मिनट का समय चुन सकते हैं। अब तक पूजा भट्ट, सुशांत सिंह, अमोल पालेकर, रिया सेन, रश्मि देसाई समेत कई एक्टर महाराष्ट्र में भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ पदयात्रा कर चुके हैं।

कांग्रेस का पलटवार

कांग्रेस ने इन आरोपों को खारिज करते हुए भाजपा पर पलटवार किया । कांग्रेस ने कहा कि भाजपा को भारत जोड़ो यात्रा की सफलता और देशवासियों से मिल रहे आपार समर्थन से परेशानी है। भाजपा शुरू से ही यात्रा को बदनाम करने की कोशिश कर रही है।

कांग्रेस नेता सावंत ने ट्वीट किया, “यह बीजेपी है जो मशहूर हस्तियों को झूठा समर्थन लेने की कला में माहिर है, कांग्रेस नहीं।” उन्होंने कहा कि क्या  हमें यूपीए सरकार के दौरान पेट्रोल डीजल की कीमतों पर और किसान आंदोलन के दौरान मशहूर हस्तियों के ट्वीट याद नहीं हैं? हर कोई जानता है कि विभाजनकारी बीजेपी के एजेंडे के खिलाफ खड़े होने के लिए साहस चाहिए। 

कांग्रेस का कहना है कि भारत जोड़ो यात्रा सही रास्ते पर चल रही है। भाजपा के इन आरोपों से भाजपा बौखलाई हुई है। गौरतलब है कि भारत जोड़ो यात्रा 7 सितंबर को कन्याकुमारी से शुरू हुई थी और जम्मु-कश्मीर तक जाएगी।

Join Channels

Share This Story