रोते-रोते यश कुमार के पास पहुंची थी Akanksha Dubey, सुनाया था दुखड़ा

Share This Story

नई दिल्ली: रविवार का दिन पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए दुःख से भरा रहा जहां इंडस्ट्री की एक उभरती कलाकार ने फांसी लगाकर जान दे दी। भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने रविवार (26 मार्च) को वाराणसी के एक होटल में फांसी लगाकर जान दे दी। एक्ट्रेस की मौत के बाद पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री सदमे में आ गई है। हर कोई एक्ट्रेस की मौत से जुड़ी कुछ यादों को साझा कर रहा है। इसी कड़ी में यश ने आकांक्षा दुबे के उस वक्त को याद किया है जब एक्ट्रेस बहुत बुरे दौर से गुजर रही थी। क्या आप जानते हैं आकांक्षा दुबे भोजपुरी एल्बम इंडस्ट्री से बहुत परेशान थीं। यश कुमार का कहना है कि अभिनेत्री बहुत ज्यादा परेशान रहा करती थी जिसके बाद वो मदद के लिए उनके पास पहुंची थी। यश कुमार ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने ये सारी बातें कहीं हैं।

इंडस्ट्री की कड़वी सच्चाई

यश कुमार ने एक वीडियो साझा किया है और कैप्शन में लिखा- R.I.P. आकांक्षा दुबे जो भी हुआ वो बहुत गलत हुआ बेटी, जहां भी रहो खुश रहो। इस वीडियो में यश कुमार ने कई खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा- जब मैंने बतौर निर्माता अपनी पहली फिल्म ‘कसम पैदा करने वाली की 2’ बनाई थी तब मैंने उसकी हीरोइन के लिए तुम्हें चुना था। वो तुम्हारी भी पहली मूवी थी। जितना डेडिकेशन तुम्हारे काम में दिखता है उतना बहुत कम अभिनेत्रियों में दिखाई देता है। 2 महीने पहले ही तुम मुझसे मिलने फिल्म सेट पर मिलने आईं थी। तुमने मुझसे कहा था कि मुझे काम चाहिए मैं एल्बम इंडस्ट्री से तंग आ चुकी हूँ.. मैं बहुत तकलीफ में हूँ।”

https://www.instagram.com/reel/CqQpjXTvwzg/?utm_source=ig_web_copy_link

आगे क्या कहा..

इसके आगे यश कुमार ने कहा कि बेटा मैंने तुमसे वादा तो किया था कि मैं ज्यादा तो नहीं लेकिन 3 से 4 फिल्मों में तुम्हें काम जरूर दूंगा.. अब मैं 2 महीने बाद ये क्या सुन रहा हूं। इन लोगों ने केवल तुम्हें ही परेशान नहीं किया है इन्होने मुझे भी परेशान किया है। मैं जानता हूं कि तुम बहुत परेशान थी लेकिन इतना परेशान हो जाना कि खुद की ही जान ले लेना..अच्छा नहीं है बेटा। हम जब भी मंच पर आते हैं तो कहते हैं कि भोजपुरी इंडस्ट्री एक है लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है।

Join Channels

Share This Story