अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सियालदह स्टेशन पर की चाकदह एक्सप्रेस की शूटिंग

Share This Story

कोलकाता: शुक्रवार को बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी की जीवनी पर बनने वाली बायोपिक चाकदह एक्सप्रेस फ़िल्म की शूटिंग सियालदह रेलवे स्टेशन पर की।

बताया गया है कि बायोपिक चाकदह एक्सप्रेस फ़िल्म की शूटिंग के लिए पूर्व में ही रेलवे से विशेष अनुमति ली गयी थी। शूटिंग में अव्यवस्था से बचने के लिए रेलवे राजकीय पुलिस एवं रेलवे सुरक्षा बल के तरफ से विशेष सुरक्षा प्रबंध किए गए थे। इसके बावजूद बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के सियालदह स्टेशन पर मौजूद होने की भनक लोगों को लग गई। इसके बाद अभिनेत्री की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब हो गए और अफरा-तफरी मच गई। रेलवे पुलिस की कड़ी व्यवस्था के कारण प्रशंसकों के मनसूबों पर पानी फिर गया। सूत्रों के अनुसार रेलवे ने उक्त फिल्म शूटिंग के लिए सुबह पांच बजे से शाम पांच बजे तक सियालदह स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर छह पर चली। शनिवार को भी उक्त फिल्म की शूटिंग सियालदह स्टेशन पर होना हैं।

उल्लेखनीय है कि चाकदह एक्सप्रेस एक बॉलीवुड बॉयोपिक और स्पोर्ट ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन प्रोसित रॉय कर रहे हैं। फिल्म में लीड रोल में अनुष्का शर्मा नजर आयेंगी। फिल्म चकदा एक्सप्रेस पूर्व भारतीय कप्तान झूलन गोस्वामी के जीवन प्रेरित है।

Join Channels

Share This Story