शादी में सेना को निमंत्रित करने के केरल के एक युगल के सद्भावपूर्ण कृत्य की सोशल मीडिया पर हो रही है प्रशंसा

Share This Story

अपनी शादी में सेना को निमंत्रित करने के केरल के एक युगल के सद्भावपूर्ण कृत्य की सोशल मीडिया पर प्रशंसा हो रही है। इस नव दंपत्ति का सोमवार को यहां पांगोडे सैन्य स्टेशन पर बुलाकर स्वागत किया गया। राहुल और कार्तिका ने 10 नवंबर को अपनी शादी में आने के लिए सेना को निमंत्रण भेजा था और उन्होंने देश की खातिर उसके प्यार, संकल्प एवं राष्ट्रभक्ति को लेकर उसके प्रति आभार व्यक्त करते हुए एक हस्तलिखित नोट भी भेजा था।

युगल ने नोट में लिखा था, ‘‘ हमें सुरक्षित रखने के लिए आपके प्रति हमारा गहरा आभार बनता है। आपके कारण ही हम चैन से सो पाते हैं। अपने प्रियजनों के साथ खुशी खुशी दिन बिताने का मौका देने के लिए आपको धन्यवाद। आपके कारण ही, हमारी खुशी-खुशी शादी हो रही है। इस विशेष दिन पर आपको निमंत्रित करते हुए हम बहुत खुश हैं। हमारी इच्छा है कि आप इस मौके पर मौजूद रहकर हमें आशीर्वाद दें। हमारी सुरक्षा करने के लिए आपको धन्यवाद।”

जवाब में सेना ने उन्हें शुभकामनाएं दीं और ट्वीट किया, ‘‘ भारतीय सेना राहुल एवं कार्तिका को इस शादी निमंत्रण के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद देती है और इस नवदंपत्ति के लिए खुशहाल वैवाहिक जीवन की कामना करती है। ” रक्षा विभाग की एक विज्ञप्ति में कहा गया है, ‘‘नवदंपत्ति को पांगोडे सैन्य स्टेशन पर बुलाया गया जहां स्टेशन कमांडर ब्रिगेडियर ललित शर्मा ने उनका स्वागत किया तथा इस प्रशसंनीय शादी निमंत्रण के लिए सेना की ओर से उनकी तारीफ की।”

बयान के हवाले से कहा गया है, ‘‘हम सैनिक हों या नहीं हों , लेकिन हर नागरिक का योगदान मूल्यवान है। सेना का अस्तित्व नागरिकों पर निर्भर करता है।” राहुल तमिलनाडु के कोयंबटूर में सहायक बैंक प्रबंधक हैं तथा कार्तिका केरल के तिरुवनंतपुरम स्थित टेक्नोपार्क में एक आईटी पेशेवर हैं।

Join Channels

Share This Story