हिसार: आदमपुर में उतरे भाजपा-जजपा गठबंधन के नेता, मांगे भव्य के लिए वोट

Share This Story

जजपा के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह सहित अनेक नेता प्रचार में कूदे

भाजपा के प्रदेश प्रभारी, वरिष्ठ मंत्रियों व विधायकों ने किया गांवों का दौरा

हिसार:  चुनाव का दिन नजदीक आते-आते भारतीय जनता पार्टी ने आदमपुर उपचुनाव को तेजी से गति देनी आरंभ कर दी है। इसके लिए पार्टी काफी समय से रणनीति बनाए हुए थी जिसे दो दिनों से सिरे चढ़ाया जा रहा है।

कांग्रेस उम्मीदवार जयप्रकाश के लिए जहां अकेले हुड्डा पिता पुत्र ही मैदान में डटे हैं और पार्टी के अन्य गुट पूरी से किनारा कर चुके हैं वहीं भाजपा-जजपा उम्मीदवार भव्य बिश्नोई के समर्थन में प्रचार के लिए हर दिन गठबंधन का नया नेता आकर चुनाव को गति दे रहा है। सरकार की सहयोगी जननायक जनता पार्टी ने भी जोर-शोर से भव्य बिश्नोई के पक्ष में प्रचार अभियान शुरू कर दिया है।

भाजपा-जजपा गठबंधन उम्मीदवार के पक्ष में शुक्रवार को भाजपा व जजपा के बड़े नेता, मंत्री व पदाधिकारी आदमपुर के मैदान में उतरे। जोन वाइज अलग-अलग क्षेत्रों से एक साथ इतने नेताओं के मैदान में उतरने से चुनावी माहौल पूरी तरह से गठबंधन के पक्ष में नजर आया। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी बिप्लब कुमार देव ने शुक्रवार को पहले हिसार स्थित भाजपा जिला कार्यालय में पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर आवश्यक निर्देश दिए और बाद में उन्होंने आदमपुर क्षेत्र के ढंढूर, लाडवी, महलसरा, कोहली व मंडी आदमपुर का दौरा किया। वे जनता से रूबरू हुए और कहा कि क्षेत्र की जनता सरकार में शामिल होने के इस सुनहरी मौके को हाथ से न जाने दें। उन्होंने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों पर मुहर लगाते हुए भव्य बिश्नोई को भारी मतों से विजयी बनाएं।

Join Channels

Share This Story

UPSE Coaching

Recent Post

Vote Here

What does "money" mean to you?
  • Add your answer