Rewari: मकान पर गिरी आसमानी बिजली

Share This Story

Sky Lightning:रेवाड़ी में शनिवार शाम को एक मकान पर आसमानी बिजली ने कहर बरपाया। मकान की छत पर गिरी आसमानी आफत से घर में जोरदार धमाका हुआ। जिससे परिवार के सदस्य सहम गए। आसमानी बिजली के कारण घर के बिजली के उपकरण जल गए, छत में गड्ढा हो गया, बिजली का मीटर टूट गया ओर बिजली के स्विच तो चकनाचूर हो गए।

Sky Lightning: रेवाड़ी – रोहतक हाइवे स्थित गाँव गंगायाचा अहीर में खेत में बने मकान पर शनिवार शाम को आसमानी आफत (sky lightning) आ गिरी, घर की छत मे बना ये गड्ढा और जली हुई बिजली की तारें, जले हुए बिजली के उपकरण ये बताने के लिए काफी है कि आसमानी आफत ने यहाँ कितना नुकसान किया है। यहाँ गनीमत ये रही कि कोई जनहानि नहीं हुई।

आसमानी बिजली गिरी मकान पर

बता दें कि रेवाड़ी में शनिवार दोपहर बाद अचानक मौसम बदला गया, हल्की बारिश के साथ आसमान में जोरदार गड़गड़ाहट हुई। फिर अचानक आसमानी बिजली (sky lightning) गाँव गंगायाचा अहीर निवासी राजेश के मकान पर आ गिरी, जिसके कारण मुकेश कुमार और जयनारायण के मकानों में भी नुकसान हुआ है।

आसमानी बिजली से छत में हुआ गड्ढा

घर के सदस्य दिशांत ने बताया कि वो घर के अंदर मौजूद थे। बाहर मौसम खराब था जिसके बाद आचनक जोरदार धमाका हुआ और घर में धुआँ- धुआँ हो गया। थोड़ी देर तो डर के चलते वो घर से निकले नहीं। जिसके बाद देखा तो छत का चौका टूटा गया। छत में गड्ढा हो गया।

Join Channels

Share This Story