Rewari: घर में आग लगने से दंपत्ति और तीन बच्चे झुलसे,इलाज के दौरान बच्चों की मौत

Share This Story

Rewari: रेवाड़ी के गाँव गढ़ी में देर रात संदिग्ध हालात में एक घर में आग लग गई। आग लगने से कमरे में मौजूद परिवार के पाँचो सदस्य बुरी तरह झुलस गए। आग लगने के बाद जोरदार धमाका हुआ जिसकी आवाज सुनकर पड़ोसी बाहर निकले और कमरे का दरवाजा तोड़ कर अंदर गए। मकान के कमरे में मौजूद दंपति और तीन बच्चों के पैर रस्सियों से बंधे हुए थे। बुरी तरह से झुलसे परिवार के पांचों सदस्यों को कमरे से निकालकर ग्रामीणों ने ट्रॉमा सेंटर भर्ती कराया। वहां उन्हें गंभीरावस्था में पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया। पीजीआई में तीनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार कंपनी में काम करने वाला लक्ष्मण अपनी पत्नी रेखा,दो बेटियों 16 वर्षीय अनीषा, 14 वर्षीय निशा और 12 साल के बेटे हितेष के साथ रह रहा था। रात को करीब 1 बजे उनके कमरे से धमाके की आवाज आने के बाद पड़ोस में रहने वाला जितेंद्र और लक्ष्मण का भाई वहां पहुंच गए।

कमरे के रोशनदान से धुआं निकलता देखकर दोनों ने दरवाजा तोड़कर मकान में प्रवेश किया। इसके बाद जब उन्होंने घर में प्रवेश किया तो किचन में रखे दो गैस सिलेंडर भी लीक हो रहे थे। उन्होंने सिलेंडरों को मकान से बाहर फेंककर परिवार को बचाने के प्रयास शुरू किए।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जाँच शुरू कर दी है. इस मामले में पुलिस ने अभी तक मीडिया के सामने कोई बयान नहीं दिया है. पुलिस का कहना है कि अभी शिकायत नहीं मिली है. शिकायत के मुताबिक आगामी कार्रवाई की जायेगी. फिलहाल ये कहा नहीं जा सकता कि ये हादसा है या फिर आत्महत्या का मामला है. फोरेंसिक एक्सपर्ट की सहायता से पुलिस मामले की जाँच कर रही है.

Join Channels

Share This Story