Satyendra Jain Viral Videos: आम आदमी पार्टी जिसे बता रही थी फिजियोथेरेपिस्ट, वह निकला रेप का आरोपी

Share This Story

Satyendra Jain Viral Videos: पिछले दिनों से आप नेता सत्येन्द्र जैन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप मंत्री जेल की बैरक में मसाज करवाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी ने सत्येन्द्र जैन की मसाज करने वाले व्यक्ति को फिजियोथेरेपिस्ट बताया था। सुत्रों ने खुलासा किया है कि जो व्यक्ति सत्येन्द्र जैन की मसाज कर रहा है, वह फिजियोथेरेपिस्ट नहीं बल्कि रेप की सजा काट रहा एक कैदी है। इसका नाम रिंकू बताया जा रहा है। रिंकू पर POCSO की धारा 6 और IPC की धारा 376, 506 और 509 के तहत आरोप लगाए हैं।

बीजेपी ने दिखाए आक्रामक तेवर

वीडियो वायरल मामले में नया खुलासा होने के बाद भाजपा, आप पर गम्भीर आरोप लगा रही है। दिल्ली बीजेपी नेता तेजेन्द्रपाल बग्गा ने ट्वीट कर तंज कसा है ’ सत्येन्द्र जैन को मसाज देने वाला निकला पोक्सो एक्ट में तिहाड़ में सजा काट रहा रेप का आरोपी रिंकू… सत्येन्द्र जैन ने रेप के आरोपी से क्या डील की थी?

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट करके अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए लिखा है कि ’ अरविंद केजरीवाल जी आपने एक बलात्कारी को बचाने के लिए झूठ क्यों बोला? जिस आदमी ने एक छोटी बच्ची का बलात्कार किया उसको आपने फिजियोथेरेपिस्ट क्यों कहा? सत्येन्द्र जैन को बचाना आपकी मजबूरी है, लेकिन बेटियों के साथ बलात्कार करने वाले को क्यों बचाया? बेटी तो सबकी होती है सर’

बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट किया ’ तो सजा की जगह सत्येन्द्र जैन को पूरा वीवीआईपी मजा मिल रहा था? पांच महिने से जमानत नहीं पाने वाले हवालाबाज के सिर की मसाज हो रही है। आप सरकार के संचालित जेल में नियमो का उल्लघंन हो रहा है।’

मनीष सिसोदिया ने किया बचाव

दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येन्द्र जैन की तिहाड़ जेल से वीडियो वायरल होने के बाद उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बचाव किया है। सिसोदिया ने बचाव करते हुए कहा है कि रीढ की हड्डी में चोट लगने के कारण सत्येन्द्र जैन को डॅाक्टर ने फिजियोथेरेपी कराने की सलाह दी थी। एक घायल व्यक्ति के सीसीटीवी फुटेज को वायरल करके केवल बीजेपी ही ऐसा मजाक कर सकती है।

Join Channels

Share This Story