Rajasthan: कुलपति की कुर्सी से भी महंगी है छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी की कुर्सी..जानें खासियत

Share This Story

Rajasthan: राजस्थान विश्वविद्यालय में रविवार को छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी की कुर्सी चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल ये कुर्सी कुलपति की कुर्सी से भी महंगी बतायी जा रही है। हाल ही में निर्मल चौधरी ने छात्रसंघ अध्यक्ष के तौर पर अपना पदभार ग्रहण किया। इस समारोह में लाडनूं के विधायक मुकेश भाकर और पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक शामिल हुए।

इस मौके पर लाडनूं विधायक भाकर ने कहा कि ‘जिस दिन मैं युवाओं के लिए बोलना छोड़ दूंगा उस दिन राजनीति भी छोड़ दूंगा… मैं राजस्थान विश्वविद्यालय छात्रसंघ की इस कुर्सी तक नहीं पहुंचा, लेकिन 15 साल से छात्रों के बीच सेवा कर रहा हूं’।
पदभार ग्रहण के साथ ही निर्मल चौधरी की कुर्सी चर्चा में आने लगी। इस मौके पर विश्वविद्यालय प्रशासन का कहना है कि ‘विवि की ओर से यह कुर्सी नहीं दी गई। इससे पहले छात्रसंघ अध्यक्ष और लाडनूं विधायक को यूनिवर्सिटी गेट से हाथी पर बैठाकर कार्यक्रम स्थल तक लाया गया। इस मौके पर विधायक मुकेश भाकर के जन्मदिन के उपलक्ष्य में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया’।
बता दें कि कार्यक्रम में कुलपति राजीव जैन भी मौजूद रहे वही इस समारोह में छात्रसंघ अध्यक्ष ने कहा कि ‘चुनाव में जीत हासिल करने के बाद कसम खाई थी कि जब तक लाइब्रेरी का शुभारंभ नहीं होगा, तब तक कुर्सी पर नहीं बैठूंगा’।

Join Channels

Share This Story